तेज रफ्तार आई-20 कार ने बरपाया कहर, मां सहित 2 बेटों को दूर तक ले गई घसीटते

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 09:03 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया) : विधानसभा हलका दीनानगर के तहत बहरामपुर थाने के गांव नीवां ढकाला में भयानक हादसा होने की सूचना प्राप्त हुई है। देर शाम एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें मोटरसाइकिल सवार पर एक महिला की मौत व 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

PunjabKesari

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला अपने 2 लड़कों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव तारागढ़ से गांव कठियाली में अपने रिश्तेदारों से मिलने आ रही थी। जब व गांव नीवां धकाला के पास पहुंचे तो बहरामपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार आई-20 कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि वह मोटरसाइकिल को काफी दूर तक उसे घसीटते हुए ले गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में महिला की मौत हो गई।

उधर, इस संबंध में जब पुलिस प्रमुख बहरामपुर ओंकार सिंह से बात की गई तो उन्होंने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही महिला की मौत हो जाने की पुष्टि की। मृतका पहचान राजवंत कौर के रूप में हुई है। पुलिस प्रमुख ने बताया कि एएसआई जागीर चंद मौके पर पहुंच कर पूरी घटना की जांच कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News