तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की बेसहारा गाय के साथ टक्कर, 19 वर्षीय युवक समेत गाय की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 01:51 PM (IST)

मोगा (आजाद): बीती देर रात बाघा पुराना-नेहाल सिंह वाला रोड पर अवतार कॉलोनी के पास तेज रफ्तार मोटरसाईकल और सड़क के बीच एक बेसहारा गाय के साथ टकरा जाने साथ गाय और बाघा पुराना निवासी देव मकड़ (19) की मौत हो जाने का पता लगा है। जबकि उसका साथी रोपांशू शर्मा निवासी बाघा पुराना को जख्मी हालत में लुधियाना रैफर किया गया। 

जानकारी के अनुसार कुछ नौजवान अपने मोटरसाईकल पर अवतार कॉलोनी के पास तेज रफ्तार मोटरसाईकल चलाते हुए घूम रहे थे, जिनको लोगों ने रोका जिससे कोई हादसा न हो सके। इस दौरान देव मकड़ और रोपांसू भी जब नेहाल सिंह वाला की तरफ से अपने मोटरसाईकल पर बाघा पुराना की तरफ आ रहे थे तो अवतार कॉलोनी के पास एक ट्रक को क्रास करते समय सड़क के बीच आई एक बेसहारा गाय के साथ टकरा गए। हादसा इतना भयानक था कि देव मकड़ की घटना स्थान पर ही मौत हो गई और गाय ने भी दम तोड़ दिया, जबकि रोपांसू शर्मा बुरी तरह के साथ ज़ख्मी हो गया और मोटरसाईकल भी बुरी तरह से शतिग्रस्त। मृतक की लाश को सिंघांवाला में स्थित मृतक देह संभाल घर में रखा गया है, क्योंकि उसका भाई विदेश रहता है। 

इस संबंध में थाना प्रमुख हरमनजीत सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमें इस की किसी की तरफ से जानकारी नहीं दी गई। जब उसे कहा कि अवतार नगर के पास सड़क पर बीती रात कुछ अज्ञात लड़के तेज़ रफ़्तार मोटरसाईकल (बाइक राइडिंग) चला रहे थे और लोगों की तरफ से उन को रोका भी गया तो उन्होंने कहा कि किसी की तरफ से हमें शिकायत प्राप्त नहीं हुई। शिकायत मिलने पर तुरंत कार्यवाही की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News