Highway पर पलटा खतरनाक Gas से भरा टैंकर, मौके पर मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2024 - 10:56 AM (IST)

भवानीगढ़: घने कोहरे के दौरान यहां संगरूर-पटियाला मुख्य मार्ग पर गांव घाबदां नजदीक केमिकल से भरा एक टैंकर पलट गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। घटना के संबंध में थाना सदर संगरूर के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि गत सुबह इथानोल (केमिकल) से भरी एक गाड़ी मुख्य सड़क पर भवानीगढ़ की तरफ जा रही थी, तभी अचानक एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। घने कोहरे के कारण भाई गुरदास कॉलेज नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

इस संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और एहतियात के तौर पर सड़क के एक तरफ यातायात रोक दिया और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाकर राहत कार्य शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में टैंकर चालक घायल होने से बच गया। इसके अलावा मौके पर मौजूद इंडियन ऑयल के सुरक्षा अधिकारी गुरतेज सिंह ने बताया कि उक्त टैंकर बरनाला से इथेनॉल भरकर केरल की तरफ जा रहा था। 

सूचना मिलने पर उनकी टीम मौके पर पहुंची और टैंकर से लीक हो रहे इथेनॉल को रोकने के लिए टैंकर को फोम की परत से ढक दिया और पूरी सावधानी और तेजी के साथ अप्रिय घटना को रोकने के लिए राहत कार्य चलाया। उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर आम लोगों की सुरक्षा को देखते हुए फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां लगातार काम कर रही हैं ताकि ज्यादा नुकसान न हो।

Content Writer

Vatika