Road Accident : खड़ी कार पर पलटा सेबों से भरा ट्रक, एक की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 09:55 PM (IST)

भोगपुर (सूरी): जालंधर-जम्मू नेशनल हाईवे पर पचरंगा गांव के निकट गढ़ी बख्शा चौक में खड़ी कार पर ट्रक के पलट जाने से एक ट्रक चालक की मौत हो गई और कार सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार गांव शकरपुर निवासी सतपाल सिंह पुत्र शंकर दास अपने पुत्र व गांव के पंच मेला राम के साथ कार में सवार था। यह कार भोगपुर की ओर से आई और अपने गांव जाने के लिए सड़क पार करने के लिए डिवाइडर के बीच खड़ी थी, तभी जम्मू से आ रहे एक ट्रक चालक ने चौक में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के लिए डिवाइडर की ओर ट्रक मोड़ा। इसके बाद ट्रक डिवाइडर से टकराया और कार के ऊपर जा पलट गया।

इसी बीच ट्रक चालक ने जान बचाने के लिए ट्रक से छलांग लगा दी, लेकिन वह खुद ट्रक के नीचे आ गया। हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोल वाहन 16 की टीम और पुलिस चोंकी पचरंगा की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। ट्रक में सेब भरे होने के कारण कार को ट्रक के नीचे से तुरंत नहीं हटाया जा सका और कार का चालक काफी देर तक कार में फंसा रहा। पुलिस ने नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा पर संपर्क किया और क्रेन मंगवाई और ट्रक को उठाकर चालक को उसके नीचे से निकाला। इसके बाद ट्रक के नीचे से कार को भी बाहर निकाला गया।

कार चालक का टांगें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक के नीचे आए चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस ट्रक के पीछे चल रहे एक अन्य ट्रक के चालक गगनदीप सिंह ने बताया है कि दुर्घटना ग्रस्त ट्रक उसके पिता अमोलक सिंह चला रहा था। पिता-पुत्र दोनों अपने-अपने ट्रकों में सेब की पेटियां लेकर दिल्ली जा रहे थे। इस हादसे के कारण सड़क के दोनों ओर कई किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। ट्रक के पलटने से सेब सड़क पर पूरी तरह बिखर गए। पुलिस की काफी मशक्कत के बाद सड़कों को चालू करवाया और घायल कार चालक को अस्पताल भेज दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini