अंधविश्वास में फंसी महिला... बेटे की चाहत में पहुंची बाबा के पास और फिर...

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 06:07 PM (IST)

तरनतारन : आज के समय में भी लोग अंधविश्वास जैसी बातों पर यकीन करते हैं। लोगों में अंधविश्वास इतना बढ़ गया है कि लोग अपनी समस्याओं को लेकर साधु-संतों के पास जाने लगते हैं और अपना सब कुछ खो बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला तरनतारन से सामने आया है, जहां एक महिला के बेटा नहीं हो रहा था और वह बेटे की चाहत रखते हुए अंधविश्वास में पड़कर बाबा के पास चली गई। इस दौरान बाबा ने उसके साथ घिनौनी हरकत कर डाली, जिसके लिए वह न्याय की गुहार लगा रही है।

यह भी पढ़ें :  दिनदहाड़े बड़ी वारदात, दुकान के बाहर से सरेआम सामान उठा ले गए चो

इस बीच पीड़ित महिला ने कहा कि जिस बाबा ने गुरुओं के बाने डाले हुए हैं उसने मेरे साथ घिनौनी हरकत की है। महिला ने बताया कि कुलवंत सिंह कांता सीतोवाला नामक बाबा है, हम बेटे के लिए बाबा के पास गए थे लेकिन हमें नहीं पता था कि बाबा ऐसे काम करते हैं। बाबा ने मुझसे कहा था कि तुम्हें बेटा होगा, उसके लिए तुम्हें 5 बार नहाना होगा, जिसके बाद उन्होंने हमें गोलियां भी दीं। महिला ने बताया कि इसके बाद उसका पति सो गया और रात को बाबा उसे मोटर पर नहाने ले गया, जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला ने कहा कि वह बेहोश थी, ढाई घंटे बाद जब उसे होश आया तो किसी तरह अपनी जान बचाई और घर आ गई।

यह भी पढ़ें :  NHAI के ठेकेदारों को जिंदा जलाने की धमकी पर केंद्र का राज्य को अल्टीमेटम

महिला ने आए बताया कि बाबा ने उससे कहा था कि अगर तुम घर पर नहाने से भूत-प्रेत पीछे लग जाएंगे, जिसके बाद वह उसे मोटर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मैंने बाबा से कहा कि मैं उस तरह की महिला नहीं हूं तो उन्होंने मेरे पैरों पर पगड़ी रखकर माफी मांगी, लेकिन मैं माफी नहीं उसे सजा दिलवाना चाहती हूं। इस बीच पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ऐसे फर्जी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News