Punjab : पत्नी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, ऐसे लगाया मौत को गले

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 09:59 PM (IST)

अमृतसर  : लोहरका रोड पर एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर लटक कर जान दे दी। मृत्क युवक की पहचान राजन के तौर पर हुई है। पता चला है कि युवक राजन की पत्नी झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी, जिससे परेशान होकर राजन ने खुद ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस चौकी लोहारका रोड के पुलिस अधिकारी ने युवक राजन के शव को अपने कब्जे मे लेकर आगे पोस्टमार्टम करवाने की कारवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहारका रोड निवासी राजन का अपनी पत्नी के साथ काफी संय से झगड़ा चल रहा था। इसको लेकर लगभग एक माह पहले युवक राजन की पत्नी उसके छोड़कर अपने मायके के घर चली गई थी। विगत शाम युवक राजन की मां और उसका भाई घर से कही गए हुए थे और युवक राजन अपने घर में अकेला था। पीछे से उसने पंखे के साथ लटक कर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली।

राजन की मां ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर ही झगड़ा विवाद रहता था। इसके चलते कुछ समय पहले राजन की पत्नी का भाई घर आया तो उसे अपने साथ घर (मायके) ले गया। इससे राजन बहुत ज्यादा परेशान रहने लगा था। मौके पर पंहुचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। जिससे घरेलू झगड़े के कारण उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस अधिकारीयों ने मौके पर पंहुचकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News