भयानक हादसे में उजड़ा परिवार, जवान बेटे की मौ/त से परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 06:12 PM (IST)

मोगा : मोगा रोड बाघापुराना में भयानक हादसे में एक की मौत होने की सूचना मिली है। दरअसल, गत रात्रि एक ट्रक टैंकर कोटरपूरा से मोगा की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब ट्रक एक ट्रैक्टर ट्राल को क्रॉस कर रहा था तो मोगा साइड से एक मोटरसाइकिल आर हा था जोकि उसकी चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि इस रोड पर स्पेस कम होने के चलते दोनों वानों की टक्कर हो गई। ट्रक टैंकर अनियंत्रित हो गया और मोटरसाइकिल को काफी दूर तक घसीटता हुआ गुरुद्वारा बाबा विश्वकर्मा के सामने जा लगा और बिजली द्वारा ट्रांसफार्मर वाले खंबे से जा टकराया। 

PunjabKesari

मृतक की पहचान संदीप कुमार (34) निवासी कालेके रोड बाघापुराना के रूप में हुई, जबकि उसके साथी के गंभीर चोटें लगी हैं, जिसे मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में थाना बाघापुराना के सहायक थानेदार सुखदेव सिंह ने बताया कि संदीप कुमार अपने दोस्त बलजिन्द्र सिंह के साथ अपने मोटरसाइकिल पर गत रात कोटकपूरा बाईपास मोगा पर स्थित साईं धाम मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस बाघापुराना जा रहे थे, तो जब वह बाघापुराना पहुंचे, तो बठिंडा की तरफ से आ रहे लुक्क वाले ट्रक के चालक ने तूड़ी वाली ट्राली को ओवरटेक करने का प्रयत्न करते ट्रांसफार्मर में ट्रक जा लगा, जिसकी चपेट में मोटरसाइकिल सवार संदीप कुमार तथा उसका साथी बलजिन्द्र सिंह आ गए।

संदीप कुमार को 108 एम्बुलैंस द्वारा सिविल अस्पताल बाघापुराना तथा फिर मोगा से फरीदकोट मैडीकल कालेज रैफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के पिता हरबंस लाल के बयानों पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा ट्रक तथा मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News