रेलवे स्टेशन पर तलवार की नोक पर युवक का कारनामा, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 06:20 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा) :  एक युवक ने गुड़ागर्दी करते हुए तलवार की नोक पर रेलवे स्टेशन नजदीक पार्सल घर के बाहर एक बीड़ी-सिगरेट की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति से पैसे मांगे। जब उक्त रेहड़ी चालक ने पैसे देने से इंकार कर दिया, तो उक्त युवक ने तलवार दिखाकर उसे मारने की धमकी दी। जिसका विरोध करते हुए रेहड़ी चालक ने राहगीरों की मदद से उक्त युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर छित्तर परेड़ की। 

PunjabKesari

इस दौरान सिविल वर्दी में वहां से गुजर रहे एक एएसआई ने आरोपित व्यक्ति के हाथ से तलवार छीनकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस टीम आरोपित युवक को पकड़कर थाना कोतवाली ले गई, जहां पर उसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर साढ़े 12 बजे स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित पार्सल घर के बाहर एक सिख युवक तलवार लेकर आया और वहां पर सिगरेट-पान की रेहड़ी लगाने वाले एक प्रवासी मजदूर को डराने धमकने के लगा और कहा कि वह उसे पैसे दे नहीं, तो वह उसे मार देगा। जब प्रवासी मजदूर ने पैसे देने से इंकार कर दिया, तो उक्त आरोपित युवक ने तलवार निकालकर उसकी रेहड़ी पर पड़े सामान की तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब रेहड़ी चालक ने विरोध किया, तो उस पर तलवार से हमला करने की कोशिश की। 

युवक के हाथ में तलवार देखकर कोई भी राहगीर आगे नहीं आ रहा था। तभी वहां से गुजर रहे सिविल वर्दी में एक एएसआई ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित युवक को पकड़ा और सबसे पहले उसके हाथ तलवार छीनी, ताकि वह किसी पर वार ना कर सके। जिसके बाद लोगों की भीड़ ने एएसआई की मदद करते हुए उक्त युवक को काबू कर लिया और उसके दोनों हाथ बांध दिए और उसकी जमकर छित्तर परेड़ भी की। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पीसीआर की टीम ने मौके पर पहुंचकर उक्त युवक को अपनी हिरासत में लिया और उसे थाना कोतवाली लेगी। जहां पर उसे पूछताछ की जा रही है। उधर, पीड़ित रेहड़ी चालक ने बताया कि उक्त आरोपित व्यक्ति पिछले कई दिनों से दुकानदारों और रेहड़ी चालकों को तंग परेशान कर रहा था। आज उसे तंग परेशान करने लगा और उसे पैसे और सामान की मांग करने लगा, जब उसने इंकार कर दिया, तो उसकी रेहड़ी पर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News