Cigarette के धुएं का विरोध करने पर युवक को उतारा मौ'त के घाट, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 03:43 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के पटियाला से एक दुख भरी खबर सामने आई है। एक 17 साल के बच्चे द्वारा सिरगेट के धुएं का विरोध करने पर उसका कत्ल कर दिया गया। आरोपी की पहचान पटियाला के ऊंटसर गांव के रहने वाले गुरध्यान सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक के भाई ने शिकायत में बताया कि उसका भाई साहिल अपने पड़ोसी सुखविंदर सिंह के साथ उनके दोस्त हर्ष के घर गांव ऊंटसर में माता की चौंकी पर गया था। देर रात दो बजे के करीब जब वह शौच करने उसके दोस्त के घर के बाहर गए तो आरोपी वहां पर सिगरेट पी रहा था। जिसके बाद आरोपी ने सिगरेट का धुंआ साहिल के मुंह पर छोड़ दिया, साहिल के बोलने पर आरोपी गाली-गलौच पर उतर आया और हाथापाई होने लगी। 

दोनों को आपस में जूझता देख साहिल के दोस्त, हर्ष व सुखविंदर उन्हें छुड़ाने लगे, जिस दौरान आरोपी ने अपने जेब से चाकू निकाला और साहिल की बाईं जांघ व छाती की दाईं तरफ वार कर दिया। इस घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया। इसके बाद साहिल के दोस्त उसे मोटरसाइकिल पर अस्पताल ले गए, जहां उसे चंडीगढ़ के सेक्टर 32 में रेफर कर दिया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग की है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी का तलाश में वह जुटे हुए हैं और टीमें बनाकर छापेमारी भी की जा रही है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News