बिट्टू का विरोध आम आदमी ने किया, आम आदमी पार्टी ने नहीं - राघव चड्ढा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 11:09 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू के बयान पर कहा कि कैप्टन द्वारा काले कानूनों के बारे में फैलाए जा रहे झूठ के कारण ही किसान आज कांग्रेस के खिलाफ हो रहे हैं और उनके नेताओं का विरोध कर रहे हैं। 

आप पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि किसान संसद में रवनीत सिंह बिट्टू का विरोध केवल इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने किसानों के खिलाफ बयान दिए थे। बिट्टू ने सोची समझी साजिश के तहत पहले किसानों को क्रोधित करने के लिए किसानों के खिलाफ बयान दिए और बाद में उनके साथ शामिल हुए ताकि किसान किसी तरह काबू से बाहर हो जाएं। उन्होंने कहा कि जब किसानों द्वारा उनका विरोध किया गया तो उन्होंने आम आदमी पार्टी को दोष देना शुरू कर दिया। लेकिन बिट्टू को यह समझना चाहिए कि उनका विरोध आम आदमी ने किया है, आम आदमी पार्टी ने नहीं।

उन्होंने कहा कि जब आर.टी.आई. से कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया तो कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी को दोषी ठहराने में लग गए हैं। आंदोलन में जो भी गतिविधियां हो रही हैं वह किसानों के निर्णय के अनुसार ही हो रही हैं। आप नेताओं ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार से मिलीभगत कर बिट्टू और उनकी पार्टी किसान आंदोलन को कमजोर करने की नीयत से ऐसा कर रही है। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन की मिलीभगत से ही काले कृषि कानून बने हैं। चड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब के लोगों को पहले दिन से ही बताते आ रही है कि कैप्टन और मोदी दोनों मिले हुए हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि हम कैप्टन और उनकी कांग्रेस पार्टी को यह स्पष्ट करवाना चाहते हैं कि इस हमले में ‘आप’ का कोई लेना-देना नहीं है।
 

Tania pathak