AAP के जिला पदाधिकारियों ने शेरगिल को टिकट देने का किया स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 04:50 PM (IST)

 चंडीगढ़ः पंजाब की आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की ओर से नरेन्द्र शेरगिल को उम्मीदवार घोषित किए जाने का पार्टी के पदाधिकारियों ने स्वागत किया है। आप के जिला पदाधिकारियों की आज यहां बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता मालवा जोन प्रभारी दलवीर सिंह ढिल्लों ने की ।

पार्टी ने इस बार फिर  शेरगिल में भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया गया है। पार्टी के कार्यकर्ता तथा नेता पार्टी के इस फैसले का सम्मान करते हुये चुनाव में पूरी मेहनत से काम करेंगे । पार्टी के जिला पदाधिकारियों ने संयुक्त तौर पर कहा कि  शेरगिल काबिल ,मेहनती, पढ़े लिखे और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की सोच के साथ जुड़े हुए व्यक्ति हैं। सभी उनकी उम्मीदवारी का स्वागत करते हैं और समूची लीडरशिप का धन्यवाद करते हैं।

विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ ने पत्रकारों से कहा कि शेरगिल को लोकसभा चुनाव में जिताने के लिए वो पूरा जोर लगा देंगे और दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाएंगे।  दलवीर ढिल्लों ने कहा कि यह चुनाव आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय मुद्दों को आधार बना कर और दिल्ली सरकार की प्राप्तियों के आधार पर लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नेता अम्बिका सोनी और सांसद प्रेम सिंह चन्दूमाजरा ने कभी इस पिछडे इलाके के विकास की बात नहीं की।   

Vatika