जालंधर में ‘आप’ नेता उडारी मारने की तैयारी में!

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 12:19 PM (IST)

जालंधर(बुलंद): जालंधर में आम आदमी पार्टी (आप) को आने वाले दिनों में कई बड़े झटके लग सकते हैं। पार्टी के शाहकोट से बड़े नेता डा. अमरजीत थिंद तो कुछ समय पहले अकाली दल का दामन थाम चुके हैं पर अब आने वाले दिनों में और कई बड़े चेहरे आप पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। 

 

मामले बारे आप पार्टी के सूत्रों की मानें तो शाहकोट में होने वाली बड़ी सियासी रैली में कैप्टन अमरेंद्र सिंह, आशा कुमारी और सुनील जाखड़ की हाजिरी में आप पार्टी के जालंधर जिला प्रधान बब्बू नीलकंठ कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं जिसके लिए सारी रणनीति तैयार हो चुकी है। 

 

यहां बता दें कि नीलकंठ पहले कांग्रेस में ही थे और 2016 में कांग्रेस को छोड़ आप पार्टी में आ गए थे। उनका छोटा भाई कांग्रेस की ओर से पार्षद हैं। चर्चा है कि कल नीलकंठ दोबारा आप पार्टी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। वहीं, दूसरी ओर आप पार्टी के तेजतर्रार नेता एच.एस. वालिया का अकाली दल में जाना लगभग तय हो चुका है।

 

जानकारों की मानें तो वालिया की सुखबीर बादल के साथ एक होटल में बैठक भी हुई थी। इसके बाद चर्चा है कि आगामी शाहकोट में होने वाली अकाली दल की रैली के दौरान वालिया अकाली दल में ज्वाइन कर सकते हैं। ऐसे में आप पार्टी के लिए आने वाले दिन बेहद खराब होने तय हैं। जानकार तो यह भी बताते हैं आप पार्टी के तकरीबन 5 स्टैंडिंग विधायक सीधे तौर पर सुखबीर बादल के सम्पर्क में हैं और 2019 चुनावों से पहले वह सारे अकाली दल में आ सकते हैं। मामले बारे आप पार्टी के जिला प्रधान बब्बू नीलकंठ से बात करनी चाही पर उन्होंने फोन नहीं उठाया। 

Vatika