आम आदमी पार्टी ने जरनैल सिंह को पंजाब इकाई का प्रभारी नियुक्त किया

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 06:51 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली तिलक नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जरनैल सिंह को पंजाब का प्रभारी नियुक्त किया है। पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की विकास की राजनीति को आपार सफलता मिली थी। जिसके बाद पार्टी ने पूरे देश में राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरूआत की है। जिसके तहत देश के अन्य राज्यों में भी दिल्ली के काम की राजनीति को ले जाया जा रहा है। 

पिछले दिनों दिल्ली में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई और एक बार फिर दिल्ली की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली में चुना। आम आदमी पार्टी को दिल्ली की जनता द्वारा मिला यह प्रचंड बहुमत इस बात को सत्यापित करता है कि पिछले 5 सालों में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने दिल्ली की जनता के हितों में जो विकास के काम किए जनता उन कामों से बेहद खुश है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो विकास मॉडल खड़ा किया है, जनता उस विकास मॉडल से बेहद संतुष्ट है। जनता के अपार समर्थन को देखते हुए पार्टी का यह मानना है, कि दिल्ली की जनता को दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा जो सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं, जो विकास मॉडल दिल्ली में खड़ा किया गया है, वह केवल दिल्ली की जनता ही नहीं अपितु पूरे देश की जनता इन सुविधाओं की और इस प्रकार के विकास मॉडल को पाना चाहती है।

इसी सोच के साथ पार्टी विस्तार हेतु एक हेल्पलाइन नंबर 98710-10101 भी पार्टी द्वारा जारी किया गया है, जिसके माध्यम से देशभर से लोगों के पार्टी के साथ जुडऩे का सिलसिला जारी हुआ और मात्र कुछ ही दिन में लगभग 16 लाख से भी अधिक लोग इस नंबर पर मिस कॉल कर पार्टी से जुड़े। संगठन विस्तार के सिलसिले को अगले चरण की ओर ले जाते हुए पार्टी ने जरनैल सिंह को पंजाब राज्य का प्रभार सौंपा ताकि पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की मजबूत सरकार बन सके। 

Vaneet