सितंबर में 10 बड़ी रैलियां करेंगी आम आदमी पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 04:36 PM (IST)

संगरूरः आम आदमी पार्टी(आप) ने 'पंजाब जोड़ो' के बैनर तले राज्य भर में 10 बड़ी रैलियां करने का फ़ैसला किया है। 2 सितंबर को जिला बठिंडा के गांव माइसरखाना से इसकी शुरुआत की जाएगी।

संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा कि यह रैलियां पंजाब के जलते मुद्दों को हल कराने के लिए की जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सुखपाल खैहरा एक तरफ़ पार्टी का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ़ पार्टी को बदनाम करने पर लगे हुए हैं। मान ने कहा कि जैसे खैहरा काम कर रहे हैं, उससे लगता है कि वह ख़ुद ही पार्टी  से निकलने के लिए उत्सुक हैं।

खैहरा की तरफ से पार्टी लीडरशिप पर विधानसभा टिकट बेचने के लगाए आरोपों के बारे मान ने कहा कि वह खुद ही बता दें कि उन्होंने भुलत्थ हलके की टिकट कितने में ख़रीदी थी। खैहरा का मामला पार्टी की अनुशासनात्मक समिति के पास है, जिस पर जल्द ही फ़ैसला हो जाएगा। पार्टी की तरफ से पंचायती चुनाव लड़ने के बारे मान ने कहा कि 2 सितंबर को पार्टी के ज़िला प्रधान और जोन इंचार्जों की मीटिंग संगरूर में रखी गई है, जिसमें विचार-विमर्श करके पार्टी विधायकों की राय से फ़ैसला लिया जाएगा। वहीं बेअदबी कांड की जांच रिपोर्ट के आधार पर बादलों और पूर्व डी. जी. पी. ख़िलाफ़ केस दर्ज करने की मांग करते हुए मान ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरेआम बादलों को बचा रहे हैं। इस मौके पर विधायक दल के नेता हरपाल सिंह चीमा भी उपस्थित थे। 

Vatika