बादल-कैप्टन के खिलाफ  लोगों में है जबरदस्त रोष : गोपाल राय

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 08:52 AM (IST)

बठिंडा: दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी के सीनियर मंत्री गोपाल राय ने मीडिया से रू-ब-रू होते कहा कि बरगाड़ी और बहबल कलां कांड के कारण पंजाब के लोग बादल और उनकी पार्टी से नफरत करने लगे हैं। ऊपर से 10 साल के माफिया राज और बतौर केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर की कार्यप्रणाली बेहद निराशाजनक रही है, इसलिए लोग अकाली-भाजपा को वोट नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि बादल-कैप्टन के खिलाफ लोगों में जबरदस्त रोष है।गोपाल राय ने कहा कि 10 साल तक पंजाब में अकाली -भाजपा गठबंधन सरकार और 5 साल केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद हरसिमरत कौर बादल न कोई फूड प्रौसेसिंग प्रोजैक्ट बङ्क्षठडा को दे सकी । आज हरसिमरत बादल लोगों के सवालों के जवाब देने से किनारा कर रही हैं।

कांग्रेस के बारे में टिप्पणी करते गोपाल राय ने कहा कि विधान सभाचुनाव में झूठे वायदे कर सरकार बनाने वाले कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जिस तरह वायदा खिलाफी की है उसका खामियाजा कांग्रेसी उम्मीदवारों को भुगतना पड़ेगा। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान ने ‘आप’ उम्मीदवार प्रो. बलजिन्द्र कौर के लिए जहां जन सभाएं और रोड शो कर चुनाव प्रचार किया वहीं दिल्ली के मंत्री ने बठिंडा में बूथ मैनेजमैंट के गुर बताए।

Vatika