पार्टी से निकाले जाने के बाद खैहरा का सामने आया बयान (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 12:44 PM (IST)

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी(आप) से निलंबित किए गए भुलत्थ से पार्टी विधायक सुखपाल सिंह व विधायक कंवर संधू ने निलंबन पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि उन्हें लगता है पार्टी लंबे समय से इस कार्रवाई के लिए तैयारी कर रही थी। उनके गुट के साथ वार्ता व समझौता के प्रयास मात्र दिखावा थे। 

PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज वह केजरीवाल नहीं रहे जो रामलीला मैदान में अन्ना हजारे के नेतृत्व में हुए आंदोलन के दौरान थे। उस समय केजरीवाल वालंटियरों से कहा करते थे कि अहंकार को नजदीक न आने देना लेकिन आज वह न सिर्फ अहंकारी हो गए हैं बल्कि तानाशाह नेता भी बन चुके हैं। खैहरा ने कहा कि उन्होंने (आम आदमी पार्टी) जो करना था कर दिया, अब जो पंजाब की जनता चाहेगी वही उनका अगला कदम होगा। 

PunjabKesariखैहरा ने दल-बदल कानून की वर्तमान में प्रासंगिकता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस कानून के बाद राजनीतिक दलों में आंतरिक लोकतंत्र का नुक्सान हुआ है। अब दलों में सिर्फ उन्हीं नेताओं की तूती बोलती है जो हाईकमान के नेताओं के तलवे चाटते हों, जो नेता हाईकमान के विचारों से सहमत नहीं होते या फिर उन पर सवाल उठाते हैं उन्हें इस कानून का सहारा लेकर किनारे लगाया जाता है। खैहरा ने कहा कि उनके व कंवर संधू के लिए निलंबन या बर्खास्तगी कोई मायने नहीं रखती, उनके लिए महत्वपूर्ण है पंजाब व यहां की जनता से जुड़े मुद्दों को उठाना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News