‘आप’ के साथ जुड़ने वाले नेताओं का लगा तांता

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 11:58 AM (IST)

जालंधर(बुलंद):  दिल्ली के विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आए वैसे ही पंजाब से सैंकड़ों लोग आप पार्टी के नेताओं को बधाई देने के लिए दिल्ली की ओर रवाना हो गए। आज भी पंजाब से अनेकों लोग दिल्ली पहुंचे थे। इस बारे में दिल्ली के आप पार्टी के सूत्रों की मानें तो कल के चुनावी नतीजों के बाद से ही पंजाब से हजारों की तादाद मे अकाली, कांग्रेसी व अन्य पाॢटयों के नेताओं और वर्करों के फोन दिल्ली के ‘आप’ नेताओं को आ रहे और ये सारे उसके साथ जुडऩे के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने में लगे हैं। ऐसा लगता है कि पार्टी की जीत से आप के साथ जुडऩे वाले नेताओं का तांता लग गया है। 

इतना ही नहीं ये सारे नेता और वर्कर जो पंजाब में आप पार्टी की हार के बाद से पार्टी से किनारा कर चुके थे, दिल्ली में उसकी हैरानीजनक जीत के बाद से दोबारा उसकी ओर आने को तैयार हो चुके हैं। पंजाब के कुछ आप नेताओं से बात करने पर पता चला है कि कई नाराज नेता कल के नतीजों के बाद अपने आप ही मान गए हैं।एक सीनियर नेता ने बताया कि उस समय वह हैरान रह गए जब कल शाम को उन्हें एक पूर्व आप नेता का फोन आया कि चलो पुरानी बातें भूल जाओ जो हुआ अब हम आपके साथ हैं।

इसी प्रकार दोआबा के कई अमीरजादों ने पार्टी के नेताओं से सम्पर्क किया है और लगता है कि पंजाब में भी ‘आप’ की लहर आने वाली है इसलिए हमें जल्द से जल्द पार्टी में ज्वाइन करवाओ ताकि चुनावों तक हम टिकट की दावेदारी के योग्य बन सकें। वहीं, ‘आप’ की ओर से जल्द ही वर्कर भर्ती मुहिम पंजाब में शुरू की जा सकती है। फिलहाल सबकी नजर केजरीवाल के शपथ समारोह की ओर है, जिसके लिए पंजाब से हजारों की तादाद में ‘आप’ वर्कर और उसके साथ जुडऩे वाले चाहवान दिल्ली में पहुंचेंगे। देखना होगा कि ‘आप’ की इस लहर में पंजाब के कितनी पाॢटयों के कितने नेता अपनी पाॢटयां छोड़कर उसके साथ आकर मिलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News