मुख्यमंत्री के कोरोना वायरस के बयान पर विधानसभा में मास्क पहनकर पहुंचे ‘AAP’ विधायक

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 08:22 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह के कोरोना वायरस को लेकर दिए बयान पर वीरवार को आम आदमी पार्टी के विधायक विधानसभा में मास्क पहनकर पहुंचे। करीब 8 विधायकों ने प्रश्नकाल दौरान मास्क पहनकर ही सवाल पूछे। मुख्यमंत्री ने बुधवार को सदन में राज्यपाल के भाषण पर कहा था कि चीन में कोरोना वायरस फैलने के कारण नौजवानों को स्मार्ट फोन देने में देरी हो रही है। 

ये विधायक मुख्यमंत्री के उसी बयान का सांकेतिक तौर पर उपहास कर रहे थे। सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता विपक्ष हरपाल चीमा, अमन अरोड़ा और कुलतार सिंह संधवां ने व्यंग्य किया कि पंजाब सरकार की घटिया कारगुजारी पर चीन के कोरोना वायरस का नहीं बल्कि कै. अमरेंद्र के ‘करो न वायरस’ का हमला है। इस ‘करो न वायरस’ के कारण कैप्टन सरकार ने पिछले 3 सालों से न कोई चुनावी वायदा पूरा किया और न कोई काम किया है। इससे न केवल किसान और मजदूर ढेरों दिक्कतों का सामना कर रहे हैं और हर वर्ग दुखी और निराश है।

 चीमा ने कहा कि पूरा कर्ज माफ करने के फार्म भरकर कैप्टन ने सत्ता तो हासिल कर ली परंतु किसानों-मजदूरों के साथ किए वायदे से भाग गए हैं। उन्होंने कहा कि पहले वायदे मुताबिक कर्ज माफ न करके धोखा किया ऊपर से झूठे प्रचार पर करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं। ‘आप’ नेताओं ने किसानों मजदूरों की पूर्ण कर्ज माफी, आवारा पशुओं के नुक्सान को रोकने, दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तर्ज पर पंजाब में भी स्वामीनाथन सिफारिशों के आधार पर लाभ देने जैसे मुद्दे उठाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News