बादल-परिवार का ट्रांसपोर्ट माफिया पहले की तरह कर रहा काम: AAP

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 03:58 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि राज्य में अमरिंदर सरकार में भी बादल परिवार का ट्रांसपोर्ट माफिया पहले की तरह काम कर खजाने को करोड़ों का चूना लगा रहा है ।  


प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा तथा अमन अरोड़ा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले कैप्टन सिंह ने भरोसा दिलाया था कि ट्रांसपोर्ट माफिया से लेकर अन्य माफिया पर नकेल कसी जाएगी , लेकिन कांग्रेस सरकार बादल परिवार के बस माफिया पर नकेल नहीं कस सकी है जिससे पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी को करोड़ों का घाटा हो रहा है । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक बादल परिवार कंट्रैक्ट कैरेज में स्टेज कैरेज परमिट की तरह बसें चला रहे हैं। यह गैर कानूनी काम पंजाब सरकार की विशेष मेहरबानी से हो रहा है।



चीमा ने कहा कि बादल परिवार ने अपने दस सालों के माफिया राज के दौरान नियमों-कानूनों की उल्लंघना कर अपने पारिवारिक हितों और निजी कारोबार को  फैलाया।मुख्यमंत्री पंजाब और जनता के हित की परवाह करने के बजाए आज भी बादल परिवार का साथ दे रहे हैं। पंजाब से दिल्ली के एयरपोर्ट तक चलने वाली प्राईवेट बसों की मालिकी पर बादल परिवार का एकाधिकार है। उनके अनुसार सरकार जानती है कि सरकारी खजाने और सरकारी ट्रांसपोर्ट को करोड़ों रुपए का चूना लगाया जा रहा है।सवारियों से दुगुना-तिगुना किराया वसूला जा रहा है क्योंकि बसें बादल परिवार की हैं। कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार पूरी तरह बादल परिवार के साथ मिली हुई है।   
 

Vatika