AAP ने लोकसभा उम्मीदवार घोषित कर एकजुटता के सभी दरवाजे बंद किए: खैहरा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 03:12 PM (IST)

चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी के द्वारा लोकसभा चुनाव की पांच सीटों की घोषणा के बाद विधायक सुखपाल खैहरा धड़ा  काफी भड़का हुआ है। आज यहां जारी बयान में खैहरा ने कहा कि पार्टी ने इस तरह का फैसला लेकर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़  किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित कर ये संदेश देने का प्रयास किया है कि अब उनके लिए एकजुटता के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं। 

आप विधायक ने कहा कि हमने पार्टी हाईकमान को 1 नवंबर तक एकजुटता के लिए अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा कि हम अभी भी इस अल्टीमेटम की मियाद को बढ़ाकर  8 नवंबर तक कर रहे हैं। खैहरा ने कहा कि विरोधियों के पास अभी भी समय है वे अपनी गलतियां मानकर एकजुट हो जाएं। 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों को पीछे छोड़ते हुए पंजाब में अपने 5 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। मंगलवार को ‘आप’ पंजाब की कोर कमेटी के चेयरमैन बुधराम ने संगरूर से  भगवंत मान,फरीदकोट से  प्रो. साधु सिंह,होशियारपुर से रवजोत सिंह,अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल तथा श्री आनंदपुर साहिब से नरिंद्र सिंह शेरगिल के नाम पर मोहर लगाई है।

Suraj Thakur