AAP नेता राघव चड्डा ने सिद्धू को पत्र लिखकर दी नसीहत, कही ये बातें

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 11:20 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पत्र लिखकर 2017 में कांग्रेस द्वारा किए गए सभी अधूरे चुनावी वायदों को तुरंत पूरा करने की मांग की है। उन्होंने पत्र के साथ 2017 में कांग्रेस का 129 पन्नों का चुनावी घोषणा पत्र भी भेजा और कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस ने इसे अपनी आधिकारिक वैबसाइट से हटा दिया है।

‘आप’ नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू को बधाई देते हुए नसीहत भी दी। शुक्रवार को चड्ढा ने नवजोत सिद्धू को ‘सीट और सत्ता के लिए लंबी लड़ाई के बाद मिली जीत की बधाई देते हुए कहा कि हाईकमान आपके साथ है’। राघव चड्ढा ने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस के सभी विधायकों का समर्थन प्राप्त है। कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं का विश्वास भी साथ है। अब असल में सिद्धू ही कां ग्रेस हैं और पंजाब सरकार भी हैं इसलिए 2017 में कांग्रेस के सभी 129 अधूरे चुनावी वायदों को पूरा करना भी सिद्धू की जिम्मेदारी है।

चड्ढा ने कहा कि नवजोत सिद्धू को अब विपक्ष के नेता के रूप में काम करना बंद कर देना चाहिए क्योंकि सिद्धू न केवल सत्तारूढ़ कांग्रेस का हिस्सा हैं बल्कि अब वह अध्यक्ष भी हैं और पूरी राज्य सरकार उनके अधीन है। उन्होंने सिद्धू को चेतावनी दी कि घोषणा पत्र में लिखे 9 और कांग्रेस हाईकमान द्वारा दिए गए 18 प्वाइंट का खेल खेलकर पंजाब की जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश न करें। चड्ढा ने कहा कि अगर नवजोत सिद्धू ने अपने चुनावी वायदों को पूरा नहीं किया तो पंजाब के लोग सीधे तौर पर समझेंगे कि कै. अमरेंद्र सिंह के साथ सिद्धू की लड़ाई सिर्फ सीट की लड़ाई थी न कि पंजाब के कल्याण और मुद्दों के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News