पंजाब के इस AAP विधायक ने पूरा किया अपना वादा, हर कोई कर रहा तारीफ

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 04:33 PM (IST)

संगरूर /अमरगढ़: आम आदमी पार्टी के विधानसभा हलका अमरगढ़ से विधायक प्रो. जसवंत सिंह गज्जण माजरा ने चुनावों दौरान ऐलान किया था कि वह विधायक के तौर पर सिर्फ 1 रुपया वेतन लेगें और उसके बाद सेवामुक्त होते ही कोई पैंशन नहीं लेंगे। प्रो. जसवंत सिंह गज्जण माजरा ने दिए एक हलफीया बयान में लिखा था कि अरविंद केजरीवाल जी और भगवंत मान जी विनती है,''मुझे आपने हलका अमरगढ़ से आम आदमी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार बनाया है।

मुझे भरपूर उम्मीद है कि हलका अमरगढ़ की जनता आने वाली 20 फरवरी को अपना कीमती वोट डाल कर मुझे विधायक बनाएगी तो मैं तनख़्वाह के रूप में सिर्फ़ एक रुपया ही लूंगा और पैंशन भी नहीं लूंगा -आपका अपना जसवंत सिंह गज्जण माजरा अमरगढ़ चुनेगा, इस बार ईमानदार नेता इमानदार सरकार"। चुनावों दौरान जसवंत सिंह गज्जण माजरा की तरफ से दिया गया यह हलफीया बयान सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर खूब चर्चा का विषय भी रहा था।

अब प्रो. गज्जणमाजरा हलका अमरगढ़ से विधायक बन चुके हैं और उनके इस फ़ैसले की पंजाब भर के लोगों की तरफ से प्रशंसा की जा रही है। बता दें कि प्रो. जसवंत सिंह गज्जणमाजरा किसी जान -पहचान के मोहताज नहीं हैं क्योंकि वह पिछले लंबे समय से जहां कारोबार के क्षेत्र में बड़ा नाम कमा चुके हैं, वहीं वह सामाजिक क्षेत्र में जाने -माने व्यक्ति हैं।
 

Content Writer

Vatika