महंगी बिजली से राहत न दी तो कटेगा मोती महल का कनैक्शन : चीमा

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 08:16 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल को जिताने के साथ-साथ देशभर में फैलाई जा रही नफरत और साम्प्रदायिकता को भी हराया है। दिल्ली की जीत ने हर ‘आप’ वालंटियर में नया जोश भर दिया है और अभी से 2022 चुनाव की तैयारी में जुट जाएंगे। केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल को पंजाब के घर-घर तक ले जाएंगे और कैप्टन सरकार को मजबूर करेंगे कि लोगों की भलाई के लिए काम करें न कि माफियाओं की जेबें भरने के लिए। यह बात नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने पार्टी के 10 अन्य विधायकों के साथ पत्रकार वार्ता दौरान कही। 

चीमा और अमन अरोड़ा ने कहा कि महंगी बिजली से राहत देने के लिए निजी थर्मल प्लांट्स के साथ समझौते रद्द नहीं किए गए तो आम आदमी पार्टी बिजली आंदोलन को तेज करते हुए कैप्टन अमरेंद्र की निजी रिहायश न्यू मोती बाग पैलेस का बिजली कनैक्शन काटेगी। फिर भी कुछ न हुआ तो पंजाब में कांग्रेस विधायकों और सांसदों के घरों के बिजली कनैक्शन काट दिए जाएंगे। चीमा ने कहा कि दिल्ली चुनाव ने तय कर दिया है कि जनता जागरूक हो चुकी है और अब जुमलेबाजी व झूठी कसमों के झांसे में नहीं आएगी। अब उसी पार्टी और नेता को वोट मिलेंगे जो ईमानदारी से लोक हितैषी सरकार चलाएंगे। चीमा ने कहा कि पार्टी का हर वालंटियर 2022 चुनाव का अभी से इंतजार शुरू कर रहा है और पूरा यकीन है कि पंजाब में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की ही होगी। 

आगामी बजट सत्र की रणनीति पर चर्चा की
सैक्टर-39 स्थित नेता विपक्ष की रिहायश में आम आदमी पार्टी द्वारा विधायक दल की बैठक कर आगामी बजट सत्र की रणनीति पर चर्चा की गई। इस दौरान अरोड़ा ने कहा कि बजट सत्र दौरान अहम 3 मुद्दों पर फोकस रहेगा जिसमें बेसहारा पशुओं, महंगी बिजली से राहत और शराब से होने वाले राजस्व में जानबूझ कर की गई कमी शामिल हैं। अरोड़ा ने कहा कि बेसहारा पशुओं से राहत दिलाने के लिए कैप्टन ने चुनाव से पहले वायदा किया था लेकिन 3 वर्ष बीत जाने के बावजूद हल नहीं किया गया है। आप कोर कमेटी के चेयरमैन पिं्रसीपल बुद्धराम ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए 20 फरवरी को कोर कमेटी की बैठक रखी गई है।  

swetha