आज Jalandhar में CM मान और केजरीवाल, जनता को देंगे ये खास तोहफा

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 10:26 AM (IST)

जालंधर: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शनिवार को 150 मोहल्ला क्लीनिक जनता को समर्पित करेंगे। केजरीवाल तथा भगवंत मान आज दोपहर जालंधर में पहुंचेंगे और मोहल्ला क्लीनिक का शुभारंभ करेंगे। बताया जा रहा है कि केजरीवाल 2 दिनों के पंजाब दौरे पर आ रहे हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मोजूद रहेंगे।

Weather: पंजाब के 17 जिलों में Alert, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

लोकसभा के आम चुनाव निकट आ रहे हैं और उसे देखते हुए केजरीवाल व भगवंत मान के दौरों को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि शनिवार को दोनों नेता आम आदमी क्लीनिक के साथ-साथ कुछ स्कूल आफ एमीनैंस भी जनता को समर्पित करंगे। दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने सबसे पहले मोहल्ला क्लीनिकों की शुरूआत की थी और पंजाब पिछले कुछ समय से लगातार मोहल्ला क्लीकिन खोले जा रहे हैं। रविवार को दोनों नेता लुधियाना व अमृतसर में उद्यमियों के साथबैठक में हिस्सा ले सकते हैं। इन दो दिनों के दौरे के दौरान केजरीवाल तथा भगवंत मान पंजाब में लोकसभा के संभावित उम्मीदवारों को लेकर भी आपस में बातचीत कर सकते हैं इसलिए केजरीवाल के दौरे को और भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा मार्च महीने के दूसरे सप्ताह में आम चुनावों का ऐलान किए जाने की चर्चाओं के बीच इन दौरों को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कल ही नकोदर में 283 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की शुरूआत की थी और साथ ही जच्चा-बच्चा अस्पताल भी जनता को समर्पित किया था। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डी.जी.पी. गौरव यादवके साथ मिलकर फिल्लौर में 410 नई हाईटैक गाड़ियां भी पुलिस को सौंपी थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News