आम आदमी पार्टी पंजाब में अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ेगी निकाय चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 01:47 PM (IST)

जालंधर ( अजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब आने वाले स्थानीय निकाय व म्युनिसिपल कमेटियों का चुनाव अपने चुनाव चिन्ह ‘झाड़ू’ पर लड़ेगी। यह ऐलान आज यहां प्रेस क्लब जलन्धर से की गई प्रेस कान्फ्रैंस के दौरान पार्टी के जिला देहाती प्रधान प्रिसिंपल प्रेम कुमार व राजविंदर कौर जिला शहरी प्रधान जलन्धर ने संयुक्त तौर पर दिए। इस मौके सुभाष शर्मा जिला सकतर ,तरणदीप सिंह सनी मीडिया इंचार्ज  उपस्थित थे।

जिला प्रधानों ने कहा कि ‘आप’ की ओर से होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में सभी सीटों पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। यह चुनाव पार्टी के चुनाव निशान पर ही लड़ी जाएंगी। उन्होंने कहा कि शहरों में बदलाव के लिए लोगों के लिए यह सुनहरा अवसर है कि वह इस बार लोगों के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को अपना पार्षद चुनें। उन्होंने चुनाव में काम करने वाले सरकारी आधिकारियों को कहा कि वह बिना किसी दबाव के अपनी ड्यूटी करें। उन्होंने कहा कि किसी सरकार का दबाव स्वीकार करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि एक साल बाद यह कांग्रेस की सरकार बदल जाएगी। राजविंदर कौर व प्रिंसीपल प्रेम कुमार  ने कहा कि स्थानीय निकाय व म्युनिसिपल कमेटियों में करोड़ों रुपए के घपले किए जाते हैं। 

ऐसे भ्रष्टाचार को रोकने के लिए जरूरी है कि एक पढ़े लिखे और योग्य व्यक्तियों को अपना प्रतिनिधि चुना जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव निशान ‘झाड़ू’ से गंदी हो चुकी राजनीति को साफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज देश का किसान अपने हकों के लिए कड़ाके की सर्द रातों में सडक़ों पर आंदोलन कर रहा है। जिला प्रधानों ने कहा कि पार्टी ने  पिछले दिनों सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री मोदी के सामने किसानों की आवाज उठा कर अपना एक फर्ज निभाया है। उन्होंने ऐलान किया कि आने वाले समय में जहां भी प्रधानमंत्री मोदी का सामना होगा वहीं किसानों की आवाज बुलंद की जाएगी।

Vatika