पंजाब में 2022 के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का चेहरा ऐलान करेगी 'आप'

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 03:14 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): आम आदमी पार्टी समिति के चेयरमैन और बुढलाडा से विधायक प्रिं. बुद्ध राम ने कहा कि 2022 की पंजाब विधान सभा मतदान से पहले पार्टी प्रधान अरविन्द केजरीवाल मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान करेंगे और इस बार राज्य में आप की सरकार ज़रूर बनेगी। माछीवाड़ा में आम आदमी पार्टी के प्रमुख अधिकारियों और नेताओं के साथ मीटिंग करने के बाद विधायक ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि नवजोत सिद्धू के पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं हैं और यदि वह आप में शामिल होते हैं तो हम उनका स्वागत करते हैं।

नवजोत सिद्धू को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाऐ जाने के सवालों पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने कहा कि पहले सिद्धू पार्टी में शामिल होने, फिर उन की कारगुज़ारी देख कर पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल और समिति फ़ैसला लेगी कि किस नेता को पार्टी के मुख्यमंत्री की चेहरे के तौर पर चयन मैदान में उतारना है।

aam admi party 2022 elections

अवैध शराब के काम कांग्रेस सरकार की छत्र -छाया के नीचे चल रहे - बुद्ध राम
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सब से पहले पंजाब की जनता को लूट रहे सभी माफ़ियें पर कार्रवाई की जाएगी और उस के साथ सरकारी खजाने को भर कर लोग भलाई के काम किये जाएंगे। विधायक ने कहा कि राज्यों में शराब की कई नकली फ़ैक्टरियाँ छोटी दुकानें  को चलाने वाले किसी प्रमुख व्यक्ति पर पर्चा दर्ज नहीं हुआ क्योंकि यह सब कांग्रेस सरकार की छत्र -छाया के नीचे चल रहा है, जबकि पुलिस एक आम व्यक्ति से कुछ बोतलों शराब ले तो उसे तुरंत सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि यदि पंजाब की जनता भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहती है तो 2022 की मतदान में आम आदमी पार्टी की सरकार लाए और इस बार 117 सीटों पर बेदाग़ उम्मीदवारों की चयन खुद अरविन्द केजरीवाल करेंगे। उन्होंने कहा कि मतदान से पहले यदि कोई भी राजनितिक पार्टी आम आदमी पार्टी की नीतियों में विश्वास कर माफिया मुक्त सरकार बनाने में सहयोग देगी, तो उसके साथ गठजोड भी संभव है। इस मौके पार्टी के मुख्य वक्ता रुपिन्दर सिंह, नरिन्दरपाल सिंह बाजवा, जनरल सचिव हरभुपिन्दर सिंह धरौड़ भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News