होटल और शोरूम बेचने के नाम पर किया ऐसा घिनौना काम, मामला दर्ज

7/26/2021 12:16:15 PM

चंडीगढ़ (सुशील राज): मोहाली स्थित सैक्टर-66 में एयरोसिटी प्रोजैक्ट के तहत शोरूम और एक होटल के 5 कमरे बेचने के मामले में सैक्टर-34 थाना पुलिस ने गुप्ता बिल्डिंग एंड प्रोमोटर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। 

आरोप है कि प्रोमोटर कंपनी के प्रदीप गुप्ता, सतीश गुप्ता और अन्य ने मोहाली में एयरोसिटी प्रोजैक्ट के नाम पर होटल में 5 कमरे बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से 47 लाख 57 हजार 457 रुपए की ठगी कर ली। वहीं  दर्ज हुए दूसरे मामले में आरोपी प्रोमोटर कंपनी ने एक व्यक्ति को कमर्शियल कॉम्प्लैक्स में शोरूम बेचने के नाम पर 70 लाख की चपत लगाई। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

सैक्टर-34 डी निवासी अमित कपूर ने गुप्ता बिल्डिंग एंड प्रोमोटर्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप है कि बिल्डिंग एंड प्रोमोटर्स कंपनी के प्रदीप गुप्ता, सतीश गुप्ता और अन्य ने होटल के 5 कमरे बेचने के नाम पर पीड़ित से 47 लाख 57 हजार 457 रुपए की ठगी कर ली। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपियों ने उससे मोहाली सैक्टर 66 स्थित एयरोसिटी प्रोजैक्ट में एक होटल साइट दिखाकर कमरे बेचने को लेकर सौदा किया था। लेकिन उसे न तो कमरे में मिले और न ही पैसे। सैक्टर-34 थाने में गुप्ता बिल्डिंग एंड प्रोमोटर्स के खिलाफ दूसरा मामला भी ठगी को लेकर दर्ज हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static