उद्योगपतियों व व्यापारियों को आ रही मुश्किलों बारे डिप्टी सी.एम. सोनी ने किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 04:24 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी ने अमृतसर ट्रेड एसोसिएशन की 10वीं वर्षगांठ के मौके पर कहा है कि पंजाब के हर वर्ग के लोगों के लिए हमारी सरकार वचनबद्ध है और अब उद्योगपतियों और व्यापारियों को धरने लाने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी, सरकार इनकी हर मुश्किलों का निपटारा निश्चित समय पर करेगी।


उप मुख्यमंत्री आज समागम में मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। श्री सोनी ने कहा कि हरेक वर्ग के लिए पिछला डेढ़ साल कोरोना महामारी के कारण चुनौतियों से भरा रहा है, परन्तु हमारी सरकार ने सभी सरकारी अस्पतालों में कोरोना का मुफ्त इलाज किया है और जरूरतमंद लोगों को राशन भी दिया है। श्री सोनी ने उद्योगपतियों और व्यापारियों की प्रसंशा करते कहा कि इस महामारी दौरान उन्होंने भी जरूरतमंद लोगों की अधिक से अधिक मदद की है। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से जरूरतमंद लोगों की पैंशन में इजाफा किया गया है जो अब हरेक लाभपात्री को 1500 रुपए प्रति महीना मिल रही है।

उप मुख्यमंत्री पंजाब श्री सोनी ने टे्रड एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते कहा कि आपके द्वारा दिए गए टैक्सों से ही सरकारें चलतीं हैं और सरकारों का भी फर्ज बनता है कि आपको किसी किस्म की मुश्किल न आने दी जाए। इस मौके श्री सोनी ने पंजाब व्यापार मंडल के प्रधान स्व. अमृत लाल जैन को याद करते हुए कहा कि उनकी पंजाब को बहुत बड़ी देन रही है और उन्होंने हमेशा ही पंजाब की तरक्की में अपना योगदान दिया।
 

इस मौके अमृतसर ट्रेड एसोसिएशन के प्रधान अनिल कपूर, हीरा लाल, मुनीश जैन ने श्री सोनी को यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस मौके ट्रेड एसोसिएशन के प्रधान अनिल कपूर ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि एक ईमानदार, बुद्धिमान शख्स को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। श्री सोनी ने कहा कि आपकी मुश्किलों का हल पहल के आधार पर करेंगे। इस मौके पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के महामंत्री समीर जैन ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से कुछ वस्तुएं और जी.एस.टी. बढ़ा दी गई है जिस करके वस्तुओं की कीमतों बढ़ने साथ इसका सीधा प्रभाव महंगाई पर पड़ेगा। इस मौके अधिक डिप्टी कमिशनर श्री रणबीर मुद्धल, आल इंडिया कंज्यूमर के विजयनारायण, दिनेश आहूजा, अंमृतपाल बिकी, कौशल गंभीर, अविनाश शर्मा, संजय कपूर व अन्य उपस्थित थे।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News