विवाह का झांसा देकर नाबालिगा को लेकर फरार

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 10:22 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा निवासी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके घर के नजदीक ही रहते एक लड़के द्वारा विवाह का झांसा देकर फुसलाकर कहीं ले जाने का पता लगा है। इस संबंध में थाना सिटी साऊथ द्वारा लड़की के पिता की शिकायत पर संजय निवासी मोहल्ला अंगदपुरा मोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार कुलदीप सिंह की ओर से की जा रही है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकत्र्ता ने कहा कि उसकी बेटी 11वीं क्लास में पढ़ती है। गत दिवस जब वह शाम 4 से 6 बजे तक कम्प्यूटर की क्लास लगाने के लिए अपने घर से थोड़ी दूर गई, तो वापस घर नहीं आई। जिसकी हमने तलाश की, तो पता लगा कि वह कम्प्यूटर की क्लास लगाने के लिए नहीं गई। बाद में हमें पता लगा कि मेरी लड़की को संजय पुत्र राजू निवासी मोहल्ला अंगदपुरा मोगा विवाह का झांसा देकर फुसलाकर ले गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही उक्त लड़का हमारे घर आया था, जिस पर हमारा आपसी विवाद हुआ लेकिन गण्यमान्य सज्जनों ने बीच में पड़कर समझौता करवा दिया था। 

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि हमने अपनी लड़की की तलाश बहुत जगह की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला, जिस पर हमने पुलिस को सूचित किया। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि लड़के के छुपने वाले ठिकानों पर छापामारी की जा रही है, जल्द ही कोई सुराग मिल जाने की संभावना है।

Des raj