तेज रफ्तार ट्राली की चपेट में आया बाइक, भाई की दर्दनाक मौत, बाल-बाल बची बहन

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 02:27 PM (IST)

जालंधर (महेश): फगवाड़ा रोड पर जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के नजदीक शुक्रवार को सुबह एक तेज रफ्तार टिप्पर ने 22 साल के युवक को कुचल दिया। पिछला टायर उसके सिर के ऊपर से निकल जाने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। मौके पर पहुंचे थाना कैंट के ए.एस.आई. गुरदीप चंद ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो उसकी पहचान गुरदीप सिंह पुत्र सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव कोटला शेखे, थाना मकसूदां, देहाती पुलिस जालंधर के रूप में हुई। 


पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक गुरदीप सिंह अपनी किसी युवती दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर फगवाड़ा की तरफ जा रहा था कि रास्ते में किसी का फोन आ जाने के कारण वह दोनों सड़क किनारे खड़े हो गए। गुरदीप साइड पर बाइक लगाकर फोन पर बात कर रहा था कि पीछे से आए बेकाबू टिप्पर ने उसकी जान ले ली जबकि इस हादसे में लड़की बाल-बाल बच गई। लड़की ने ही मृतक गुरदीप के परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद उसके पिता सुखविन्द्र सिंह हादसे वाली जगह पर पहुंच गए। शव सामने पड़ा देखकर भी वह अपने बेटे की मौत पर विश्वास नहीं कर रहे थे। जांच अधिकारी गुरदीप चंद ने बताया कि पुलिस ने मृतक का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

आरोपी काबू, केस दर्ज
कोटला शेखे निवासी गुरदीप सिंह की मौत का कारण बने आरोपी टिप्पर चालक को काबू कर लिया गया है, जिसकी पहचान शिव शंकर पुत्र बंता राम निवासी गांव पलाही, पठानकोट के रूप में हुई है। ए.एस.आई. गुरदीप चंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना कैंट में आई.पी.सी. की धारा 279, 427 व 304-ए का केस दर्ज कर लिया गया है। हादसे को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। उसने जालंधर से फिल्लौर जाना था। टिप्पर ज्यादा तेज होने के कारण यह हादसा हो गया।

Vatika