ट्रक और टिप्पर के बीच पिचक गया ऑटो, ऐसे मिली चालक की बॉडी

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 10:10 AM (IST)

जालंधर: शहर के फ्लाईओवर से बस स्टैंड की ओर उतर रहा ऑटो रिक्शा ट्रक और टिप्पर की चपेट में आ गया, जिससे ऑटो चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी देते हुए सब-इंस्पैक्टर लखविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक ऑटो चालक की पहचान बलविंद्र सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी लद्देवाली और अजय कुमार पुत्र रेशम कुमार निवासी चोगिट्टी के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि सुबह 6 बजे के करीब चोगिट्टी की ओर से ऑटो चालक बलविंद्र सिंह अजय कुमार को बस स्टैंड छोडऩे जा रहा था। जैसे ही वह बस स्टैंड फ्लाईओवर पर पहुंंचा तो आगे जा रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और बाद में पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा बजरी से भरा टिप्पर ऑटो से टकरा गया।

 टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो ट्रक और टिप्पर में पिचक  कर फंस गया और उसमें बैठा ऑटो चालक व सवारी दोनों फंस गए। वहीं टिप्पर चालक हादसे के बाद फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने किडनी अस्पताल के पास जाकर पकड़ लिया। वहीं लोगों और ए.एस.आई. दर्शन सिंह व कांस्टेबल बलजीत सिंह ने ऑटो में फंसे दोनों व्यक्तियों के शव को निकालकर अस्पताल पहुंचाया।



वहीं पुलिस का दावा है कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त ऑटो में एक तीसरा व्यक्ति भी मौजूद था, जिसने तेज रफ्तार आते टिप्पर को देखते ही ऑटो से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। उक्त व्यक्ति हादसे के बाद नजर नहीं आया और न ही पुलिस के सामने पेश हुआ है। 

Vatika