श्री दरबार साहिब माथा टेकने जा रहे परिवार के साथ बड़ा हादसा, उड़े कार के परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 04:14 PM (IST)

दोराहाः पटियाला से अपने परिवार के साथ श्री दरबार साहिब माथा टेकने जा रहे श्रद्धालु परिवार की k 10 कार घने कोहरे के कारण जी.टी. रोड पर खड़े ट्रक से पीछे से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत जबकि 2 महिलाओं सहित 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल लुधियाना में ले जाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटियाला के निवासी दर्शन सिंह पुत्र निरंजन सिंह अपनी पत्नी और बेटे से प्रीत सिंह सुखप्रीत कौर और उसकी दोस्त सुबह 6:00 बजे अमृतसर साहिब में माथा टेकने के लिए कार से सवार होकर चले थे। सुबह करीब 8 बजे जब वह लुधियाना दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव राजगढ़ फ्लाई ओवर ब्रिज के पास पहुंचे, तो एक ट्रक नंबर पीबी-08 सीएच-0738 आगे सड़क पर लापरवाही से खड़ा था, जो घने कोहरे के कारण दिखाई नहीं दे रहा था और उनकी कार ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बाद में राहगीरों ने दर्शन सिंह की बेटी और उसके दोस्त को इलाज के लिए दोराहा के सिद्धू अस्पताल भेज दिया जबकि उसकी पत्नी और बेटे को सिविल अस्पताल लुधियाना में भेज दिया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के उनके वारिसों को सौंप दिया गया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को   हटाकर यातायात को बहाल किया गया। 

Vatika