दर्दनाकः युवक को कुचलकर ऊपर से गुजरती रही गाड़ियां, सड़क से इकट्ठे किए पुलिस ने लाश के टुकड़े

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 11:20 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): जालंधर-जम्मू-नैशनल हाईवे पर पड़ी घनी धुंध कारण थाना भोगपुर के गांव पचरंगा नजदीक हाईवे पर एक व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई । इसके बाद घनी धुंध के चलते लाश के ऊपर से कई गाड़ियां गुजर गई।

इस हादसे की सचूना सड़क से गुज़र रहे किसी राहगीर ने हाईवे पुलिस और पुलिस चौंकी पचरंगा को दी। इसके बाद पैट्रोलिंग गाड़ी के इंचार्ज जय राम और चौकी इंचार्ज सुखजीत सिंह बैंस हादसे वाली जगह पर पहुंचे परंतु उस समय तक मृतक की लाश से कई गाड़ियां गुजर चुकी थीं और लाश कई टुकड़ों में सड़क पर बिखरी पड़ी थी। वहीं पुलिस ने हाईवे पर अवाजाही को रोक कर मृतक की लाश को इक्ट्ठा किया। पुलिस ने गांव पचरंगा के कार्यकारी सरपंच राम आसरा के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खि़लाफ़ थाना भोगपुर में मामला दर्ज किया है। पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज बैंस ने बताया है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

मृतक का एक हाथ ही सही था। पुलिस की तरफ से पचरंगा और आसपास के इलाकों में कई प्रवासियों और गांवों के लोगों को लाश की पहचान के लिए बुलाया गया है परंतु अब तक लाश की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया है कि मृतक के एक हाथ में कड़ा, फटी हुई नीले रंग की जीन की पैंट, भूरे रंग की फूलों वाली कमीज़, फटी हुई काली कोटी लाश के साथ मिली है। पुलिस ने लाश की पहचान करवाने के लिए इसको 72 घंटों के लिए सिविल हस्पताल जालंधर के मुर्दा घर में रखवा दिया गया है।

Content Writer

Vatika