जामा मस्जिद के इमाम के बेटे की दर्दनाक हादसे में मौ+त

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2023 - 02:18 PM (IST)

होशियारपुर: जालंधर रोड स्थित जामा मस्जिद के इमाम मौलवी शमीम अहमद के 21 वर्षीय बेटे अम्मार की सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी अनुसार इमाम के पारिवारिक सदस्य सहारनपुर से होशियारपुर आ रहे थे।

मारुती सियाज कार को उनका बड़ा बेटा उसाम चला रहा था। सुबह 5 बजे के करीब जब वह फगवाड़ा बाईपास चौक के नजदीक पहुंचे तो गहरी धुंध में गाड़ी बेकाबू होकर फगवाड़ा बाईपास चौराहे के राऊंड एवाऊट के साथ जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार की पिछली सीट पर बैठे अम्मार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इमाम की पत्नी, कार चला रहा उसाम तथा बेटी सुमैया गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में बैठे परिवार के गनमैन मुकेश को भी काफी चोटें आई।

इमाम की पत्नी ने किसी तरह इसकी सूचना अपने पति को दी। जोकि फौरी तौर पर साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सभी घायलों को शिवम अस्पताल भर्ती करवाया गया है। 21 वर्षीय अम्मार की बेबक्त मौत का समाचार फैलते ही जामा मस्जिद में लोगों का तांता लग गया। अनेक प्रमुख शख्सीयतों ने इमाम मौलवी शमीम अहमद के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की। सायं मृतक अम्मार को सपुर्द-ए-खाक किया गया। इस मौके सैंकड़ों की तादाद में प्रमुख लोग शामिल हुए।

Content Writer

Vatika