ड्राइवर की छोटी गलती से छिन गई लड़की की सांसें

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 06:19 PM (IST)

जालंधर (महेश): परागपुर जी.टी. रोड से निकाले गए जमशेर हाईवे पर सोमवार को सुबह साढ़े 8 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसे में 20 साल की युवती की मौत हो गई। शटरिंग का सामान लेकर जा रहे कैंटर की चपेट में आई उक्त युवती की पहचान बलजीत कौर पुत्री कमलजीत सिंह निवासी जमशेर, थाना सदर जालंधर के रूप में हुई है।


मृतका अपने चाचा की बेटी किरणदीप कौर को सोफी पिंड स्थित स्कूल में छोडऩे के लिए एक्टिवा पर जा रही थी कि बाबा अत्तर सिंह कालोनी के नजदीक कैंटर के चालक ने गाड़ी को बैक करते समय उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी, जिसके बाद कैंटर में पड़ा गार्डर बलजीत कौर के सिर में लगा और वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों व मौके पर पहुंचे परागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी एस.आई. कमलजीत सिंह ने एम्बुलैंस की मदद से बलजीत कौर व उसकी चचेरी बहन किरणदीप कौर को रामा मंडी केे जौहल अस्पताल में पहुंचाया जहां कुछ ही समय के बाद बलजीत कौर ने दम तोड़ दिया, किरणदीप की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कैंटर छोड़ कर भागा चालक 
कैंटर चालक आरोपी हादसे के बाद कैंटर वहीं पर छोड़ कर मौके से फरार हो गया। जांच अधिकारी कमलजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मंगत राम निवासी गांव संसारपुर के रूप में हुई है। मृतका के चाचा मनजिन्द्र सिंह निवासी जमशेर के बयान पर मंगत राम के खिलाफ थाना कैंट में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कैंटर कब्जे में ले लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।  

ग्रीस में रहते पिता को दी सूचना
मृतका बलजीत कौर के ग्रीस में रहते पिता कमलजीत को उसकी मौत के बारे में सूचना दे दी गई है। पिता के आने पर ही बलजीत कौर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। परागपुर चौकी प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मृतका का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका की 2 बहनें व एक भाई है। 

Vatika