दिल दहला देने वाला हादसा, परिवार के इकलौते बेटे की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 11:01 AM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते कस्बा दोराहा में दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना में एक परिवार ने अपना 4 वर्षीय इकलौता बच्चा हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया और आज से ही उनकी तमाम जिंदगी में आने वाली खुशियों पर विराम लग गया।

जानकारी के अनुसार आज एम.ई.एस. में एस.डी.ओ. के पद पर तैनात मनप्रीत सिंह लक्की निवासी माता रानी मोहल्ला नजदीक आर्या पुत्री पाठशाला ने बैसाखी के अवसर पर अपनी नई कोठी एन.आर.आई. कालोनी दोराहा में बनाई है, के संबंध में आज मुहूर्त रखा गया था। इस अवसर पर परिवार की खुशियां देखी नहीं जा रही थीं और काफी लोग इस समारोह में भाग लेने कोठी में मौजूद थे। तभी उनका इकलौता चार वर्षीय बेटा जपजोत सिंह अपने दोस्तों के साथ कोठी के अंदर लगे स्टेनस स्टील के रेलिंग वाले गेट पर खेल रहा था कि अचानक अधिक बोझ बनने के चलते गेट का लॉक टूट गया और भारी-भरकम गेट के ऊपर आ गिरा।

शोर मचाने पर परिवार के लोग तथा अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और आनन-फानन की स्थिति में उसे पहले दोराहा के सिद्धू अस्पताल में डाक्टरों को दिखाया और वहां से उसे अपोलो अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक का पिता पहले गंगानगर में एस.डी.ओ. के पद पर तैनात था और अभी पटियाला में उसकी तैनाती है। इस दर्दनाक घटना में पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

 

Vatika