बेटी के ससुराल से आए फोन Call ने उड़ाए मां-बाप के होश, पढ़ें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 10:09 AM (IST)

होशियारपुर: होशियारपुर के सदर चौक पर हुए कार-ट्रक की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जानकारी के अनुसार जसविंदर कुमार पुत्र चैन सिंह निवासी बसी छोटा बजवाड़ा ने बताया कि वह इनोवा कार में सवार होकर अपने बेटे आशु और पत्नी प्रिया के साथ अस्पताल जा रहे थे। जब वह सदर चौक पर पहुंचे, तो उनकी इनोवा गाड़ी को दूसरी तरफ से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार दोनों अन्य घायल हो गए।

सड़क हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत घायलों को कार से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसी बीच परिजनों ने महिला की हत्या का आरोप लगााते हुए प्रभात चौक पर धरना लगा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी प्रिया को ससुराल वाले तंग करते थे।

कल वह चंडीगढ़ गई हुई थी तो उसे वापस बुलाया गया। बाद में उन्हें फोन आया कि आपकी लड़की ने कुछ खा लिया है। जब वह नंगल से होशियारपुर आने की तैयारी कर रहे थे तो उन्हें देर रात फोन आया कि उनकी लड़की एक्सीडैंट में मर गई। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. अमरनाथ ने मृतका के परिजनों को लिखित शिकायत देने को कहा, ताकि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब क्लीयर हो जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News