तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 10:47 AM (IST)

अपरा(दीपा): इलाके में उस समय शोक की लहर फैल गई, जब गत दिवस दोपहर लगभग 3 बजे हुए भयानक सड़क हादसे में करीबी गांव सेलकीआना तहि. फिल्लौर की वसनीक मां व उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी सास गंभीर रूप में घायल हो गई।

मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनकी बहू रीना रानी (24) पत्नी कमल, अपनी डेढ़ साल की बेटी मनवीर व सास कुलजिन्द्र कौर उर्फ किंदर (45) पत्नी जनक राज सभी वासी गांव सेलकीआना अपने पड़ोस में रहते लड़के विशाल पुत्र जगदीश को साथ लेकर मोटरसाइकिल (नंबर पी.बी. 37एच-6838) पर सवार होकर शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) से दवाई लेने गए थे। जब वे दवाई लेकर वापस घर को आ रहे थे, तो नवांशहर मुख्य मार्ग पर स्थित कस्बा चकदाना में उनके मोटरसाइकिल की सामने से आ रहे अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई, जिस कारण रीना रानी, उसकी डेढ़ साल की बेटी मनवीर व सास कुलजिंद्र कौर सड़क पर गिर गईं।

इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया, जिस कारण रीना रानी व उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप में घायल सास को इलाज के लिए चकदाना के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसे नवांशहर के एक अस्पताल में रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के शवों का सिविल अस्पताल नवांशहर से पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों को सौंप कर अगली कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vatika