श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा बेकाबू हो पेड़ में घुसी

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 10:49 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): जालंधर से लोपोके की ओर जा रही  श्रद्धालुओं से भरी बस गांव ख्याला कला के समीप रेत से भरी एक ट्रैक्टर -ट्राली से जा टकराई। टक्कर इस कदर भयानक थी कि चालक बस से अपना संतुलन खो बैठा और बस सड़क किनारे एक पेड़ से टकराने के बाद रुकी।

इस सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक घायल हुआ जबकि बस में सवार अन्य 6 लोगों को मामूली खरोचे आईं। बस चालक को उपचार के लिए गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना लोपोके के ए.एस.आई. कश्मीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू करवाया। जिसमें बस चालक को गुरू नानक देव अस्पताल व अन्य श्रद्धालुओं की वहीं मरहम पट्टी करवाई। 

जानकारी के अनुसार स्कूल बस में 45 श्रद्धालु शामिल थे और वह जालंधर से किसी धार्मिक समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव को लौट रहे थे। रास्ते में एक भयानक सड़क दुर्घटना के शिकार हुए। टक्कर के उपरांत राहगीरों ने तुरंत बस में बैठे श्रद्धालुओं को नीचे उतारा। ए.एस.आई.कश्मीर सिंह का कहना है कि बस चालक गुरु नानक देव अस्पताल में उपचाराधीन है जबकि अन्य श्रद्धालुओं की मरहम पट्टी करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया था। 

Vatika