सड़क हादसे के बाद शव से गुजरते रहे वाहन, पुलिस को टुकड़ों में रिकवर करने पड़ी Body

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 11:18 AM (IST)

लुधियाना(महेश): गांव भट्टियां के पास वीरवार को लुधियाना-जालंधर हाइवे पर हुए सड़क हादसे में 60 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। एक गाड़ी की चपेट में आने के बाद एक के बाद एक कई वाहनों ने उसे बुरी तरह से रौंद डाला। 

घटना शाम करीब 7 बजे की है। गांव जस्सियां निवासी जिंदर कौर थ्री-व्हीलर से उतर कर अपने घर की तरफ जा रही थी। वह नकोदर से अपनी दवाई लेकर आ रही थी जहां उसकी बेटी का ससुराल भी है। घर के बीच में हाईवे पड़ता है जिसको क्रॉस करते वक्त तेज रफ्तार एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह छिटक कर दूर जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसके बाद एक ट्रक व 2 अन्य वाहन उसके ऊपर से गुजर गए जिससे उसके शरीर के चीथड़े उड़ गए।

मामले की सूचना मिलने पर असिस्टैंट सब-इंस्पैक्टर जनक राज पुलिस पार्टी सहित पहुुंचे। उधर घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के पति बूटा सिंह व परिवार के अन्य सदस्य पहुंच गए जिन्होंने राहगीरों की मदद से शव को सड़क से हटाया और एक थ्री-व्हीलर मेंं डालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को मौके से टोयोटा गाड़ी की नंबर प्लेट टुकड़ों में मिली है। जनकराज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

Vatika