वाहन की चपेट में आने से इस शख्स की  मौत, 9 दिन पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 12:18 PM (IST)

मोगाः थाना कोट ईसे खां के अंतर्गत पड़ते इलाके में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बलजीत सिंह (25) निवासी धर्मकोट रोड कोट ईसे खां की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बलजीत सिंह की शादी लगभग 9 दिन पहले हुई थी। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर डी.एस.पी. धर्मकोट सुबेग सिंह तथा थाना प्रभारी अमरजीत सिंह, सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा लोगों से पूछताछ की। 

इस संबंध में कोट ईसे खां पुलिस द्वारा मृतक के पिता सरदूल सिंह की शिकायत पर बिक्रम शर्मा तथा अर्शदीप शर्मा दोनों निवासी कोट ईसे खां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक बलजीत सिंह राज मिस्तरी का काम करता था और वह गत रात्री गांव पीर मोहम्मद से जो कोट ईसे खां/मक्खू रोड पर स्थित है, से काम करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर वापिस घर आ रहा था तो रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि कथित आरोपियों का उनके बेटे के साथ पहले भी तकरार हुआ था और उन्होंने उसे जान से मारने की धमकियां दी थी, हमें शक है कि हमारे बेटे की या तो कथित आरोपियों ने हत्या करवाई है या की है और दुर्घटना की शक्ल दे दी, ताकि किसी को शक न हो। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह ने बताया कि मृतक युवक के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा, कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही। जिनके जल्दी काबू आ जाने की संभावना है। 

Vatika