दर्दनाक हादसे ने तबाह किया परिवार, मां-बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 12:55 PM (IST)

समराला (गर्ग): समराला नज़दीक सोमवार को कुब्बे खोज प्लाज़ा में मोटरसाइकिल सवार एक परिवार के 2 सदस्यों की सड़क हादसे दौरान दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में 34 वर्षीय एक महिला और उसकी 6 वर्षीय  मासूम बेटी शामिल है, जबकि मोटरसाइकिल ड्राईवर मृतक महिला के पति सहित एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल  हो गए।

जानकारी के अनुसार सुखवीर सिंह निवासी गांव ललतों (लुधियाना) आज सुबह अपनी पत्नी इन्द्रजीत कौर (34) और 6 वर्षीय बेटी गगनदीप कौर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। समराला नज़दीक गांव कुब्बे के टोल प्लाज़ा में पहुंचने पर सामने से आ रही एक तेज रफ़्तार कार के साथ इनकी सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के पीछे बैठी सुखवीर सिंह की पत्नी इन्द्रजीत कौर और उसकी मासूम बेटी गगनदीप कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कार चालक जिसकी पहचान लुधियाना के दुग्गरी निवासी रवीन्द्र सिंह के रूप में हुई है, मोटरसाइकिल चालक सुखवीर सिंह गंभीर घायल हो गए।

दोनों घायलों को तुरंत इलाज के लिए समराला के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने कार चालक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक सहायता के बाद लुधियाना रैफर कर दिया है। सुखवीर सिंह की हालत भी अभी गंभीर बताई जा रही है। दोनों मृतक मां-बेटी की लाशों को  सिविल अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


 

Content Writer

Vatika