Private स्कूल बस और ट्रक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर-बाल-बाल बचे बच्चे

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 03:44 PM (IST)

धारीवाल: स्थानीय  एक निजी स्कूल की बस का एक ट्रक के साथ एक्सीडेंट होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हालांकि इस घटना दौरान स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना के बाद स्कूल प्रबंधकों को बच्चों की सुरक्षा को लेकर मां-बाप के गुस्से का भारी शिकार होना पड़ा। घटना के बाद स्कूल प्रबंधक और बच्चों के माता पिता, बच्चों की सुरक्षा को लेकर आपस में उलझते नज़र आए और यह बहस कई घंटे तक चली। 

हालांकि इस हादसे को देखते हुए स्कूली बच्चों के मां-बाप ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन और स्कूल प्रबंधकों पर  कई तरह के सवाल भी उठाए हैं। घटना होने के बाद स्कूल प्रबंधक अपनी गलती मानने के लिए तैयार नहीं हैं। स्कूल में पढ़ते बच्चों के मां-बाप का कहना है कि सारी गलती स्कूल प्रबंधकों की है। 

इस संबंधित बच्चों के मां-बाप ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले लंबे समय से स्कूल के पास से पार्किंग न होने के कारण स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से बच्चों की जान को जोखिम में डाल कर हाईवे के किनारे खड़ा करके चढ़ाया और उतारा जाता है। आज जब बच्चों के साथ भरी हुई स्कूली बस को हाईवे किनारे खड़ी करने की कोशिश की गई तो एक ट्रक के साथ बस का एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद बच्चे बाल -बाल बच्चे हैं। वहीं इस घटना संबंधित जब डी.ई. ओ गुरदासपुर हरपाल सिंह के साथ फ़ोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि यदि स्कूल प्रबंधकों की इसमें कोई लापरवाही पाई गई तो उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जाएगी।

Content Writer

Vatika