एक झटके में बुझ गया घर का चिराग,  तड़प-तड़प कर हुई इस मासूम की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 12:54 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहब: रेसर मोटरसाइकिल की चपेट में आने के कारण एक तीसरी कक्षा में पढ़ते 8 वर्षीय बच्चे एकमवीर सिंह की मौत हो गई। भरतगढ़ पुलिस चौंकी के इंचार्ज एस.आई. अवतार सिंह और जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुशील कुमार अनुसार पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी हरमेल सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। 

हरमेल सिंह ने बताया कि जब स्कूल बस में से उतरे 4-5बच्चों को उनके माता-पिता सड़क पार करवा रहे थे तो इस दौरान कीरतपुर साहिब  के पास से एक मोटरसाइकिल रेसर तेज रफ़्तार और लापरवाही के साथ बिना हार्न दिए आया। जिसने सड़क पार करते बच्चे एकमवीर (8) पुत्र गुरनाम सिंह निवासी बड़ा गांव में मोटरसाइकिल मारा, जिसके साथ एकमवीर के सिर और मुंह पर काफ़ी चोटों लगीं। एकमवीर को तुरंत इलाज के लिए पहले सी.एच.सी भरतगढ़ पहुंचाया जहां डाक्टरों की तरफ से उसे प्राथमिक सहायता देकर हालत गंभीर होने के कारण पी.जी.आई चण्डीगढ़ रैफर कर दिया, जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

हरमेल सिंह अनुसार हादसा होने पर मोटरसाइकिल चालक भी गिर पड़ा था और मौके'से फ़रार हो गया। मोटरसाइकिल का नंबर एम.एच.02 ई वात रोग 7696 है। पुलिस ने हरमेल सिंह के बयानों के आधार पर उक्त मोटरसाइकिल नंबर के अज्ञात चालक ख़िलाफ़ थाना श्री कीरतपुर साहिब में अलग -अलग धराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News