कार और ट्रक की टक्कर में 2 की मौत, हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 04:33 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर-चंडीगढ़ मुख्य रोड पर माहिलपुर कस्बे के नजदीक बाहोवाल गांव के समीप शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे कार व ट्रक के बीच भीषण टक्कर में कार चालक गुरदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ बैठे उसके साथी गुरजिन्द्र सिंह उर्फ काका को इलाज के लिए होशियारपुर ले जाया गयां जहां बाद में उसकी भी मौत हो गई। हादसे में ट्रक चालक जसबीर सिंह भी घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए। इस बीच सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू  कर दी।

होशियारपुर से खरीददारी कर लौट रहे थे दोनों माहिलपुर
मिली जानकारी के अनुसार मैहमदोवाल के रहने वाले 50 वर्षीय गुरदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी मैहमदोवाल अपने साथी 42 वर्षीय गुरजिन्द्र सिंह उर्फ काका निवासी फतेहपुर कोठी के साथ शुक्रवार सुबह कफ्र्यू में ढील के दौरान सामान खरीदने के लिए होशियारपुर आए थे। होशियारपुर में सामान की खरीददारी कर लौटने के दौरान बाहोवाल गांव के पास रोपड़ से जम्मू जा रही ट्रक के साथ कार की जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार धमाके की आबाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच हादसे की सूचना थाना चब्बेवाल पुलिस को दे दी। लोगों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में फंसे गुरदीप सिंह उर्फ दीपा व गुरजिन्द्र सिंह उर्फ काका को कार से बाहर निकाल तो लिए लेकिन तबतक गुरदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घायल गुरजिन्द्र सिंह उर्फ काका व घायल ट्रक ड्राईवर जसबीर सिंह को इलाज के लिए माहिलपुर ले जाया गया जहां गुरजिन्द्र सिंह की हालत बिगड़ते देख डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे तत्काल ही सिविल अस्पताल होशियारपुर रैफर कर दिया जहां इलाज के दौरान कुछ देर के बाद ही गुरजिन्द्र सिंह की भी मौत हो गई।

पुलिस ने किया ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज
संपर्क करने पर थाना चब्बेवाल में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच बचाव व राहत कार्य में जुट गई थी। ट्रक चालक जसबीर सिंह निवासी बालाचौर अभी माहिलपुर अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

Vatika