दर्दनाक हादसों में 2 की मौत, एक की नशे में धुत्त कार सवारों ने टांगें कुचली

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 02:34 PM (IST)

कुराली/डेराबस्सी (बठला,  गुरप्रीत): शहर में बुधवार को हुए सड़कों हादसों में 2 की मौत हो गई, जबकि कुराली में एक 18 साल के युवक को नशे में धुत्त कार सवारों ने अपने चपेट में लेते हुए उसके दोनों टांगें कुचल दीं। यह सड़क हादसे कुराली, डेराबस्सी में हुए। वहीं, खरड़ में गत दिवस हादसे में घायल एक व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। उसका पी.जी.आई. में इलाज चल रहा था।  

श्री माछाबाड़ा में भी एक व्यक्ति ने सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दी। कुराली में सड़क हादसा कुबाहेड़ी- संगतपुरा रोड पर हुआ। इस दौरान नशे में चूर गाड़ी सवारों ने मोटरसाकिल पर जा रहे एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया, जिस कारण गाड़ी उसकी दोनों टागों पर से गुजर गई। प्रत्यक्षदशियों के अनुसार फॉर्च्यूून गाड़ी बहुत तेज स्पीड में आ रही थी। ऐसा लगा रहा था कि कार में सवार नशे में चूर हैं। 

वहीं कार सवारों ने सड़क पर बाइक पर जा रहे 18 साल के युवक को अर्शदीप सिंह निवासी मियांपुर को अपने चपेट में लिया। वह अपने बाइस से नीचे गिर गया और गाड़ी उसकी दोनों टांगों से गुजर गईं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने एम्बुलैंस को भी फोन किया लेकिन उन्होंने आने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद जख्मी युवक को एक निजी कार से पी.जी.आई. पहुंचाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस को गाड़ी का नंबर नोट करवा दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News