होटल से खाना खाकर खुशी-खुशी घर जा रहे थे 3 दोस्त, हुए दर्दनाक हादसे ने उजाड़े 2 परिवार

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 02:49 PM (IST)

जालंधर (सोनू): यहां के नकोदर रोड नज़दीक भयानक कार हादसे में 2 नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक नौजवान गंभीर रूप से घायल हो गया। यह दर्दनाक हादसा आर. के. ढाबा नज़दीक हुआ, जिसमें होटल संचालक के पुत्र सहित 2 नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मुताबिक देर रात किसी होटल से 3 दोस्त खाना खाकर अपने घर की तरफ जा रहे थे कि इतने में कार चला रहे नौजवान को नींद की झपकी आ गई, जिस कारण कार बेकाबू होकर पलट गई और खंभे से टकरा गई। मृतकों की पहचान  28 वर्षीय अमित पुत्र बलदेव चौहान निवासी मधुबन कालोनी का रहने वाला था जबकि दूसरा नौजवान जसप्रीत पीरदाद बस्ती का रहने वाला था। 
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शी परमजीत ने बताया कि वह अपने घर में बैठा टी. वी. देख रहा था कि इतने में उसे ज़ोर से कार के टकराने की आवाज़ आई। जब बाहर निकल कर देखा तो एक सफ़ेद रंग की कार पलटी हुई थी। कार पलटी देख कई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और कार को सीधा किया गया। इस दौरान 2 नौजवानों की मौत हो चुकी थी। लोगों की तरफ से हादसे की तुरंत सूचना पुलिस को दी गई। 
PunjabKesari
सूचना पाकर मौके पर थाना नंबर 6 के ए. एस. आई. कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित पहुंचे। कुलदीप सिंह ने बताया कि 3 दोस्त होटल से खाना खाकर घर जा रहे थे। जसप्रीत कार चला रहा था और नींद की झपकी आने के कारण कार बेकाबू होकर डिवाईडर से टकराने के बाद पलट गई। इस दौरान जसप्रीत और साथ बैठे अमित चौहान की मौके पर मौत हो गई। वेटर पंमी को गंभीर चोटों लगीं हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News