हादसा इतना भयानक कि सड़क पर बिछ गई लाशें, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 09:44 AM (IST)

होशियारपुर(राकेश): होशियारपुर से बजवाड़ा जाने वाले रिंग रोड पर बजवाड़ा की ओर जा रही कार और सामने से होशियारपुर की ओर आ रहे ट्रक में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई।  इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए, जबकि 2 लोगों की मौत हो गई। कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने सिविल अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना।

बताया जाता है कि कार पहले एक बाइक सवार से टकराई, फिर ओवरटेक करते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में सवार 5 व्यक्ति और बाइक सवार गंभीर घायल हो गए, जिनमें बाइक सवार की मौत हो गई। भाजपा नेता संजीव तलवाड़ ने अपनी गाड़ी में घायल हर्षित को अस्पताल पहुंचाया और इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाला बाइक सवार ए.एस.आई. गुरदियाल सिंह पुत्र बेअंत सिंह निवासी मुरादपुर नरियाल पी.आर.टी.सी. जहानखेलां का मुलाजिम था और वह छुट्टी के बाद अपने घर जा रहा था। 

उन्होंने बताया कि ट्रक अमृतसर का है और खाली है। पुलिस ने ट्रक, कार व बाइक को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उधर एस.एच.ओ. सदर सुरजीत पड्डा ने बताया कि घायलों में अर्जुन पुत्र रमन कुमार व रितेश कुमार पुत्र दविन्द्र नागर निवासी बहादुरपुर, दविन्द्र सिंह पुत्र मंजीत सिंह निवासी माहिलपुर, हरतेश खैहरा पुत्र राजविन्द्र सिंह निवासी शालीमार नगर शामिल हैं। 

Content Writer

Vatika