कार में घूमने के लिए निकले दोस्तों के साथ हुआ भयानक हादसा, 4 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 11:12 AM (IST)

होशियारपुर: यहां के गांव टोलणवाल नजदीक जबरदस्त हादसा घटने करके 4  नौजवानों की मौत हो गई। यह हादसा मरूती कार और टिप्पर  के बीच ज़बरदस्त टक्कर होने के कारण हुआ। इस हादसे में मौके पर 3 नौजवानों की मौत जबकि एक नौजवान ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। 

 जानकारी के अनुसार चारों नौजवान पुरिहरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जोकि ए. सी. ठीक करने का काम करते थे। हादसे संबंधित जानकारी देते हुए थाना माडल टाऊन के एस.एच.ओ. करनैल सिंह ने बताया कि उक्त चारों नौजवान मारुति कार में सवार होकर घर से घूमने के लिए निकले थे। मारे गए चारों नौजवानों की उम्र 27 -28 साल के करीब बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि जब उक्त नौजवान शेरगढ़ बाइपास नज़दीक हाईवे पर पहुंचे तो सड़क पर जा रहे टिप्पर, जिसे सुखविन्दर सिंह निवासी बोहणवाला चला रहा था, उसकी कार के साथ ज़बरदस्त टक्कर हो गई।

मौके पर तीन नौजवानों की मौत जबकि एक नौजवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल हालत में इलाज के लिए डी. एम. सी. लुधियाना में ले जाते थे उसकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान पुष्प कुमार, विकास कुमार, नरिन्दर कुमार, प्रकाश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस मुताबिक टिप्पर को मौके पर बरामद कर लिया गया है जबकि टिप्पर चालक मौके पर फ़रार होने में कामयाब रहा। 

Content Writer

Vatika