दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 01:21 PM (IST)

होशियारपुर/गढ़शंकर: होशियारपुर से चंडीगढ़ रोड पर अड्डा सतनौर में 2 वाहनों की भयानक टक्कर होने के कारण दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।   गढ़शंकर होशियारपुर रोड अड्डा सतनौर में गत रात एक कैंटर और एक कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

जानकारी के अनुसार  देर रात एक परिवार हरियाणा से अपनी गाड़ी में सवार होकर होशियारपुर में अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहा था। इसी बीच अड्डा सतनौर में पहुंचे तो माहिलपुर की ओर से आ रहे कैंटर जिसका ड्राइवर नशे में था और दूसरी तरफ जा रही गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। कार सवार पिंजोर (हरियाणा) के रहने वाले हैं, जो अपने परिजनों से मिलने होशियारपुर जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। 

इस हादसे में रविंदर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह, दिव्या पत्नी रविंदर, जाविक पुत्र सौरव की मौके पर ही मौत हो गई और चार सदस्यों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल गढ़शंकर में भर्ती कराया गया। गढ़शंकर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कैंटर चालक को हिरासत में लेकर बनती कार्रवाई  शुरू की।

Content Writer

Vatika